भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आगाज 27 नवंबर को

आईपीएल 2020 : मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या को यूएई से अवैध रूप से सोना भारत लाने के आरोप में मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार,  उन्हें डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस ने जानकारी लेने के लिए एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया है। आपको बता दें कि क्रुणाल पर आरोप है कि उन्होंने दुबई से तय सीमा से ज्यादा सोना लेकर भारत लौटे हैं। क्रुणाल पंड्या के साथ उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा भी यूएई से भारत लौटी हैं। 10 नवंबर को आईपीएल 2020 का फाइनल मैच खेला गया जिसमें मुंबई इंडियंस को शानदार जीत मिली है।

फाइनल में मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने का कमाल कर दिखाया है। क्रुणाल पंड्या ने आईपीएल 2020 के सीजन में 12 पारियों में कुल 109 रन बनाए तो वहीं केवल 6 विकेट ही लेने में सफल रहे। गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। क्रुणाल को टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, जिसके कारण वो भारत लौट आए थे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होना है। 

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में 14 दिन कर क्वारेंटीन में रहेगी भारतीय क्रिकेट टीम

आपको बता दें कि इंडियन टीम पहले ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में 14 दिन क्वारेंटीन में रहेगी। इसके बाद 27 नवंबर को पहला वनडे मैच खेलेगी। तीन वनडे और तीन टी-20 के बाद एडिलेड में डे-नाइट ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेला जाएगा। एडिलेड टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली भारत लौट आएंगे। 

अपना पूरा समय वाइफ के साथ बिताना चाहचे हैं कोहली

विराट जनवरी में पिता बनने वाले हैं ऐसे में वो अपना पूरा समय वाइफ के साथ बिताना चाहचे हैं। ऐसे में ये देखना हो गा कि कोहली के न होने से बाकी बचे टेस्ट सीरीज में किसे कप्तानी मिलती है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को भी भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ