नवयुवक की खून से लतपथ लाश क्लीनिक के अन्दर से हुई बरामद



राजेश कुमार शास्त्री, ब्यूरो चीफ सिद्धार्थनगर 

सिद्धार्थनगर। जनपद सिद्धार्थनगर के थाना इटवा अन्तर्गत कस्बा इटवा में लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक प्राइवेट पाली क्लीनिक में लगभग पच्चीस वर्षीय एक नवयुवक की खून से लतपथ लाश क्लीनिक के अन्दर से बरामद हुई। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जनपद सन्तकबीर नगर के थाना दुधारा अन्तर्गत स्थित ग्राम बन्नी निवासी अजीमुल्लाह का लगभग पच्चीस वर्षीय लड़का वसीउल्लाह लगभग तीन वर्षों से इटवा कस्बा में इटवा डुमरियागंज मार्ग पर स्थित डॉ. बुशारा पाली क्लीनिक में काम करता था और इसी क्लीनिक में रात्रि निवास भी करता था। आज सुबह वसीउल्लाह की लाश कमरे के अन्दर खून से लतपथ पाई गई। लोगों नें लाश को देखकर हत्या की आशंका जताई है।

वसीउल्लाह

घटना की सूचना मिलते ही इटवा थाना की पुलिस तत्काल घटना स्थल पहुंची तत्पश्चात क्षेत्राधिकारी इटवा, जयराम उपजिलाधिकारी, इटवा करमेन्द्र अपर पुलिस अधीक्षक सिद्घार्थ व पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनन्द सहित फोरेन्सिक व एसओजी की टीम भी घटना स्थल पंहुच कर घटना का जायजा लिया और आसपास के सीसीटीवी वाले स्थानों की जॉच किया गया। 

बताया जाता है कि पुलिस नें लाश को अपनें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और स्थानीय थानें में प्रा.सू.रि. संख्या 128 के तहत भा.दं.सं.1860 धारा 302 का मुकदमा पंजीकृत कर जॉंच में जुट गई है जिससे आशा है कि बहुत जल्दी घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ