दबंग से पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार


बांदा। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार चाहे जितने दावे करें कि महिलाओं पर अत्याचार कम हो रहे हैं लेकिन बांदा में महिलाओं पर अत्याचार निरंतर जारी है एक ऐसा ही मामला देखने को मिला कि एक पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक बांदा  को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है महिला ने बताया कि महिला के घर पहुंचकर रिटायर मास्टर महिला के परिजनों को कभी 50,000 तो कभी एक लाख का लालच देकर कहता है कि जिसे मैं कहूं उसे फंसा दो नहीं तो तुम्हें बदनाम कर दूंगा सभी जगह जिसकी शिकायत लेकर महिला दर-दर भटक रही है। 

आपको बताते चलें कि पूरा मामला यह है कि पैलानी थाना क्षेत्र की चौकी पुरवा गांव की रहने वाली राखी वर्मा पुत्री सिद्ध गोपाल वर्मा ने पैलानी थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि जसपुरा कस्बे के सुभाष चंद शिवहरे व उसका लड़का गौरव जो आए दिन महिला को धमकी देता है और कहता है कि तुम मेरे कहने से एक लड़के को फसा दो जिसमें मेरी मौसी वह परिवार के लोग भी पूरा सहयोग करते हैं जबकि वह लड़का बाहर रहकर पढ़ाई करता है।

साथ ही उक्त दबंग सुभाष चंद के द्वारा मेरे परिजनों व रिश्तेदारों में कहता है कि उस लड़के को फसा दो जब मैं सुभाष चंद से कहा कि क्यों इस तरह कर रहे हो तो मुझे भी गाली गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी कहा की  यह नहीं करोगी तो तुम्हें भी सभी जगह बदनाम कर दूंगा कि तुम बदचलन हो और दूसरे लड़के के साथ रहती हो इसकी वजह से मेरा पति मुझे आए दिन मारता पीटता है साथ ही मुझे अपने साथ नहीं रखता हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ