10 माह के हैप्पी चौधरी ने रापा फाउंडेशन पर किया झंडात्तोलन



इस आजादी को हर हालत में बचाकर रखने की जरुरत है - अनुरागी

बलिया। चौहत्तरवें  गणतंत्र  दिवस के अवसर पर जनपद की सुप्रसिद्ध सामाजिक संस्था राम अइगा प्रसाद अनुरागी फाउंडेश(रापा फाउंडेशन) के प्रधान  कार्यालय " ग्रीनहट " पर 10 माह के बच्चे  हैप्पी  चौधरी ने झंडात्तोलन किया। उक्त अवसर पर उपस्थित  लोगों को सम्बोधित करते हुए रापा फाउंडेशन के मुख्य कार्यकारी / चेयरमैन जयराम अनुरागी ने कहा कि आज ही के दिन 26 जनवरी 1950 को देश में संविधान लागू किया गया था। संविधान लागू होने के साथ ही भारत देश एक गणराज्य घोषित हो गया था। यही कारण है कि इस खास दिन के याद में हम सभी देशवासियों द्वारा हर साल पूरे देश में 26 जनवरी को गणतंत्र  दिवस के रुप में मनाया जाता है। 

अनुरागी ने आगे कहा कि  इस आजादी को पाने में देश ने बहुत सारी कुर्बानियां दी है। असंख्य  ज्ञात - अज्ञात लोगों ने अपनी शहादत दी है, तब कहीं जाकर देश की जनता को खुले में सांस लेने का मौका मिला है। इसलिए इस आजादी को हर हालत में बचा कर रखने की जरुरत है। हालांकि  कुछ विघटनकारी  ताकतें समाज और देश को तोड़ने के लिए हमेशा अपना कुचक्र रचने का प्रयत्न करती रहती है। ऐसी ताकतों से हमेशा सावधान रहने की जरुरत है।

उक्त कार्यक्रम में भाग लेने वालों में सर्व शक्ति रंजन चौधरी, पवन कुमार, दीपक रेडी, दिलीप अवस्थी, रस्तोगी, अभय बाबू, संदीप कुमार, सुमित हुडा, सन्जीत, आनंद, अमन, अंकित, उपेन्द्र नाथ, आदीत्य, लक्षणन देहाती, मनीष कसयप, अंरुध ओझा, सन्तोष कुमार, दीपू चौधरी, दिव्यांश, योगेश, प्रमोद, आर्यन, गोलू आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ