थाने में शिकायत करना पड़ा भारी, दबंगों ने मवेशियों से चरा दी फसल

  • पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

बांदा। बच्चों के झगड़े में दबंगों ने एक परिवार के घर में घुसकर न सिर्फ दंपति की पिटाई की बल्कि थाने में शिकायत करने पर उसके खेत में खड़ी धान की फसल अपने मवेशी छोड़कर चरवा ली। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। मामला थाना अतर्रा के खटौरा गांव का है। 

इसी गांव की रहने वाली सुमन देवी पत्नी राकेश ने बताया कि मेरे बेटे हर्षित(10) व बाल किशन के नाती से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिस पर गुड़िया पत्नी बाल किशन ने मेरे घर पर आकर उलाहना दिया। तब मैंने अपने बच्चे को डांटा था। उसी दिन रामखेलावन पुत्र गुलजारीलाल, मिहीलाल पुत्र गुलजारी, बाल कृष्ण पुत्र झुनुआ, कल्लू पुत्र मिहीलाल मेरे घर आए और मुझे गंदी गंदी गालियां दी तब मैं घर के अंदर चली गई। 

अगले दिन 21 सितंबर को सुबह उपरोक्त लोग फिर आ धमके और घर में घुसकर मुझे और पति को घसीट घसीट कर मारा पीटा, जिससे मैं बेहोश हो गई। तब मेरी बेटी रोशनी ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने उल्टा मेरे पति का चालान कर दिया। जब मैं थाने गई तो दबंगों ने मेरे खेत में खड़ी 3 बीघे में धान की फसल अपने मवेशियों को छोड़कर चरा ली। जिससे मेरी पूरी फसल नष्ट हो गई। पीड़िता ने इस मामले में दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ